Friday 17 July 2015

खूबसूरती की वजह से चर्चा में आई IPS की एक और तस्वीर वायरल

कुछ लोगों ने मरीन जोसफ की इस फोटो की आलोचना की. मीडिया में जोसफ की इस फोटो की चर्चा शुरू हो गई. मीडिया ने जोसफ की इस बात के लि एखिचाई की उन्होंने वर्दी में एक्टर के साथ फोटो खिंचवाया और प्रोटोकॉल तोड़ी.

 

लगातार हो रहीं आलोचनाओं के बाद मरीन जोसफ अपने फेसबुक सफाई देत हुए अपने आलोचकों पर खूब बरसीं. जोसफ फेसबुक पर लिखा, ''मैं वहां गेस्ट थी और फोटो खिंचवाते वक्त ऑफिशियल ड्यूटी पर नहीं थी. होम मिनिस्टर जा चुके थे और मंच से दूसरे गेस्ट भी हट चुके थे. अगर मेरी वहां कोई ड्यूटी नहीं थी तो मुझे क्या करना चाहिए था? क्या मैं मंच से कूद जाती? क्या मुझे अटेंशन मुद्रा में ऑडियंस को सैल्यूट करना चाहिए था? जो मीडिया चैनल इस तरह की नीच हरकत पर उतर आए हैं, उन पर दया आती है. मैं प्रार्थना करती हूं कि इस तरह की कोशिशें ही स...

No comments:

Post a Comment